logo

वायरल : काचा बादाम फेम सिंगर भुबन सीख रहे थे खरीदी पुरानी कार, सड़क हादसे में घायल

kacha_badam1.jpg

 

कोलकाता:

आजकल इंटरनेट पर काफी ट्रेंडिंग है 'काचा बादाम' गाना। जबसे यह गाना वायरल हुआ है रोजाना इंस्टाग्राम में सैकड़ों रील्स बन रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने के सिंगर भुबन बड्याकर सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनके सीने में काफी चोट लगी है। वहीं एक्सीडेंट के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज़ चल रहा है। रिपोर्ट् के मुताबिक काचा बादाम गाने से फेमस होने के बाद भुबन बड्याकर ने एक सेकेंड हैंड कार खरीदी थी, जिसे सीखने के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट में उन्हें कई जगह चोटें भी आयी हैं।  


गाना गाकर मूंगफली बेचते थे भुबन 

'काचा बादाम' वाले भुबन बड्याकर ने रातों-रात शोहरत हासिल की थी। आज भी कई लोग इस गाने पर कॉमन लोग से लेकर सेलेब्स तक रील्स में नजर आये हैं। वहीं जब गाने का रीमिक्स सॉन्ग बनाया गया था, तो इसे चंद मिनटों में ही  50 मिलियन व्यूज मिल चुके थे।

पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रहने वाले

भुबन बड्याकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रहने वाले हैं। वह टूटे-फूटे घरेलू सामानों के बदले काचा बादाम (मूंगफली) बेचते थे। जब किसी ने इनका वीडियो इंटरनेट में पोस्ट किया तो वह रातों-रात गाना छा गए। बता दें कि वह मूंगफली बेचने के लिए दूर-दराज के गांवों में साइकिल से जाते थे। रोजाना 3-4 किलो मूंगफली बेचकर गुजारा करते थे।